Virat Kohli Sunglass price: मैदान मे विराट कोहली पहनता है इतना महंगा चष्मा, किमत देख उड जायेंगे आपके होश..

0
15
Virat Kohli Sunglass price: मैदान मे विराट कोहली पहनता है इतना महंगा चष्मा, किमत देख उड जायेंगे आपके होश..
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Virat Kohli Sunglass price:  भारतीय क्रिकेटर जब मैदान पर खेलने उतरते हैं तो काफी सुरक्षा के साथ खेलते हैं. वे हाथों में दस्ताने और पैरों में पैड पहने नजर आ रहे हैं। बल्लेबाजी करते समय वे सिर पर हेलमेट पहनते हैं। लेकिन आपने कई क्रिकेटरों को क्रिकेट खेलते समय काला चश्मा पहने हुए देखा होगा।

Virat Kohli Sunglass price: मैदान मे विराट कोहली पहनता है ऊस चष्मे की किमत देख उद जायेंगे आपके होश..

खिलाड़ी अक्सर खुद को धूप से बचाने के लिए चश्मा पहनते हैं, ताकि उन्हें ऊंचे कैच लेने में कोई परेशानी न हो। तेज धूप अक्सर ऊंचे कैच लेने में दिक्कत पैदा करती है और आंखों पर रोशनी पड़ने के कारण फील्डर गेंद को पकड़ नहीं पाते। कई स्पिनर्स भी सिर्फ चश्मे के साथ गेंदबाजी करते नजर आते हैं. दिलचस्प बात यह है कि ,इन चश्मों को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि ये दौड़ते समय गिरे नहीं।

 

Virat Kohli Sunglass price: क्या है किंग कोहली के ग्लासेस  की खुबिया ?

आमतौर पर जब आप चश्मा लगाकर तेज दौड़ते हैं तो उनके जमीन पर गिरने का डर रहता है। ऐसे में फैंस के मन में सवाल उठता है कि अगर चश्मा खास तौर पर दौड़ते समय न गिरने के लिए डिजाइन किया गया है तो इसकी कीमत क्या होगी और यह किस कंपनी का होगा? भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली भी अक्सर मैच में फील्डिंग करते समय चश्मा पहने नजर आते हैं।

 

Virat Kohli Sunglass price:चश्मे की कीमत हजारों में!

Virat Kohli Sunglass price: मैदान मे विराट कोहली पहनता है इतना महंगा चष्मा, किमत देख उड जायेंगे आपके होश..

हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) को ओकले चश्मा पहने देखा गया था। विराट कोहली अक्सर इसी कंपनी का काला चश्मा पहने नजर आते हैं। ओकले की वेबसाइट पर विराट कोहली के चश्मे की कीमत 200 डॉलर से 230 डॉलर के बीच है। इस चश्मे की कीमत भारतीय रुपए में करीब 20 हजार है। आमतौर पर वह बहुत महंगे चश्मे और घड़ियाँ पहनते हैं। विराट कोहली को घड़ियों का बहुत शौक है.

विराट कोहली के लुक की बात करें तो वह इस मामले में बॉलीवुड हीरो को भी टक्कर देते हैं। विराट जब भी बाहर जाते हैं तो बेहद साधारण कपड़े पहनते हैं, लेकिन वह जो भी पहनते हैं वह उनके फैन्स के लिए ट्रेंड बन जाता है। विराट कोहली बेहद आलीशान जिंदगी जीते हैं। उनके गैराज में सबसे महंगी कारें हैं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here