IPL 2025 Punjab Kings Probable Return Player list: आयपीएल 2025 के पहले इन 5 खिलाडी यो को रिटन कर सकती है पंजाब किंग्स..

0
4
IPL 2025 Punjab Kings Probable Return Player list
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

IPL 2025 Punjab Kings Return Player list:  आईपीएल 2025 से पहले होने वाले मेगा ऑक्शन को लेकर फैंस अभी से ही उत्सुक हैं. हर कोई यह जानने को उत्सुक है कि टीमें किन खिलाड़ियों को रिटेन करेंगी और कौन से खिलाड़ी मेगा ऑक्शन में उतरेंगे। बीसीसीआई ने अभी तक खिलाड़ियों को रिटेन करने को लेकर कोई गाइडलाइन जारी नहीं की है. ऐसे में माना जा रहा है कि, एक टीम शायद 5 खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है.

IPL 2025 से पहले इन खिलाडी यो को रिटन करेगी पंजाब  किंग्स.

इस बीच पंजाब किंग्स फ्रेंचाइजी को लेकर एक खास दावा किया जा रहा है. फैंस कह रहे हैं कि, इस टीम ने अपने सोशल मीडिया पोस्टर के जरिए चेतावनी दी है कि वो किन 5 खिलाड़ियों को टीम में रखेंगे.

दरअसल, पंजाब किंग्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने कवर के तौर पर एक खास तस्वीर का इस्तेमाल किया. पोस्टर में 5 खिलाड़ी सैम करन, अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल, शशांक सिंह और कगिसो रबाडा हैं। हालांकि फ्रेंचाइजी ने अभी तक इस बारे में कुछ नहीं कहा है, लेकिन प्रशंसक इसे मेगा नीलामी से पहले खिलाड़ियों को रिटेन किए जाने से जोड़ रहे हैं।

 

आईपीएल 2024 (IPL 2024) में पंजाब किंग्स का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. टीम बड़ी उम्मीदों के साथ टूर्नामेंट में उतरी थी, लेकिन प्लेऑफ में जगह बनाने में असफल रही। पंजाब किंग्स की टीम आईपीएल 2024 में नौवें स्थान पर रही. नियमित कप्तान शिखर धवन पहले कुछ मैचों के बाद चोटिल हो गए थे, जिसके बाद सैम करन ने कप्तानी संभाली. लेकिन टीम अपने प्रदर्शन में निरंतरता बरकरार नहीं रख सकी. पंजाब किंग्स ने आईपीएल 2024 में 14 में से सिर्फ 5 मैच जीते.

IPL 2025 Punjab Kings Probable Return Player list

 

आईपीएल 2025 से पहले टीम के साथ-साथ पंजाब किंग्स के कोचिंग स्टाफ में भी बदलाव होंगे. मुख्य कोच ट्रेवर बेलिस ने पंजाब छोड़ दिया है और फ्रेंचाइजी उनकी जगह लेने के लिए एक भारतीय कोच की तलाश कर रही है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here