क्रिकेटर श्रेयस अय्यरने खरीदा मुंबई मे बडा लग्जरी अपार्टमेंट, अपने मां के नाम पर लिया इतने करोड का Flat..

0
25
क्रिकेटर श्रेयस अय्यरने खरीदा मुंबई मे बडा लग्जरी अपार्टमेंट, अपने मां के नाम पर लिया इतने करोड का Flat..
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

श्रेयस अय्यर: भारतीय क्रिकेटर श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) और उनकी मां रोहिणी अय्यर ने मुंबई में एक लग्जरी अपार्टमेंट खरीदा है। इसकी कीमत करीब 2.90 करोड़ रुपये है. इससे पहले श्रेयस ने मुंबई में रियल एस्टेट में भारी निवेश किया है। अब उन्होंने मुंबई के वर्ली इलाके में एक नया आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है। इस संपत्ति की रजिस्ट्री 19 सितंबर को हुई थी. उन्हें ईरानी कप 2024 के लिए मुंबई टीम में मौका दिया गया है.

क्रिकेटर श्रेयस अय्यरने  खरीदा मुंबई मे बडा लग्जरी अपार्टमेंट, अपने मां के नाम पर लिया इतने करोड का Flat..

श्रेयस अय्यर ने आदर्शनगर में अपार्टमेंट खरीदा।  (Shreyas Iyer Bought apartment in Mumbai)

श्रेयस अय्यर ने मुंबई के वर्ली इलाके में एक नया अपार्टमेंट खरीदा है। यह अपार्टमेंट आदर्श नगर में त्रिवेणी इंडस्ट्रियल सीएचएसएल की दूसरी मंजिल पर स्थित है। इसका क्षेत्रफल 525 वर्ग फुट है। यह घर उनकी मां ने 55,238 रुपये प्रति वर्ग फुट के हिसाब से खरीदा था। दस्तावेज के मुताबिक 19 सितंबर को उन्होंने इसके लिए 17.40 लाख रुपये की स्टांप ड्यूटी जमा की थी. फिर 30 हजार रुपये रजिस्ट्रेशन फीस चुकाई. हिंदुस्तान टाइम्स ने इस बात की जानकारी दी है.

श्रेयस अय्यर ने इससे पहले मुंबई में भी एक घर खरीदा है। उन्होंने रियल एस्टेट में भारी निवेश किया है. उन्होंने मुंबई की सबसे ऊंची इमारतों में से एक लोढ़ा वर्ल्ड टावर्स में घर खरीदा है। सितंबर 2020 में उन्होंने द वर्ल्ड टावर्स की 48वीं मंजिल पर 2,380 वर्ग फुट का घर खरीदा। इस अपार्टमेंट में 3 कार पार्किंग की सुविधा उपलब्ध है। जिन्होंने मुंबई में कमर्शियल स्पेस खरीदा. अय्यर जुलाई 2024 में खिलाड़ियों की सूची में शामिल हुए।

क्रिकेटर श्रेयस अय्यरने खरीदा मुंबई मे बडा लग्जरी अपार्टमेंट, अपने मां के नाम पर लिया इतने करोड का Flat..

श्रेयस अय्यर को 1 अक्टूबर से मुंबई में शेष भारत के खिलाफ शुरू होने वाले ईरानी कप में खेलने का मौका मिला है। वह मुंबई टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे. अय्यर को आखिरी बार इस साल की शुरुआत में जनवरी 2024 में भारतीय टीम के लिए खेलते हुए देखा गया था। उन्होंने भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट खेला था. घरेलू मैचों में न खेलने की वजह से बीसीसीआई ने उन्हें सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से बाहर का रास्ता दिखा दिया था. अब वह नियमित रूप से घरेलू मैच खेल रहे हैं. तो संभावना है कि वह जल्द ही भारतीय क्रिकेट में नजर आएंगे।


और ट्रेंडीग खबरे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here