Preity Zinta Likely to buy Rohit sharma? आयपीएल 2025 मे पंजाब किंग्सके साथ खेलेंगे रोहित शर्मा, प्रीती झिंटाने किया दावा..

0
8
Preity Zinta Likely to buy Rohit sharma
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Preity Zinta Likely to buy Rohit sharma:  आईपीएल 2025 (IPL 2025)  की मेगा नीलामी लगभग कुछ दिनो मे होने वाली है। लेकिन उससे पहले ही रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर चर्चाएं तेजी से चल रही हैं. टी20 वर्ल्ड कप (icc T20 world cup ) के बाद से इसकी डिमांड काफी बढ़ गई है. हाल ही में दावा किया गया था कि, आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जाइंट्स टीमों ने उनके लिए 50-50 करोड़ रुपये बचाए हैं। पिछले सीजन में रोहित शर्मा के कोलकाता नाइट राइडर्स टीम में शामिल होने की अफवाह तेजी से फैली थी. लेकिन अब इन सभी चर्चाओं के बीच प्रीति जिंटा की पंजाब टीम ने रोहित शर्मा को खरीदने का संकेत दिया है. लेकिन इसके लिए एक ही शर्त है. आईये जानते है आखिर क्या है वो शर्त?

Preity Zinta Likely to buy Rohit sharma
Image Courtesy: Firstpost

Preity Zinta Likely to buy Rohit sharma::  क्या प्रीति जिंटा रोहित को टीम मी सामील कर पायेगी?

 

प्रीति जिंटा की पंजाब किंग्स (PBKS) पिछले दस सीजन से प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई है. उनकी टीम का प्रदर्शन लगातार खराब रहा है. पिछले सीजन में उन्होंने बयान दिया था कि, उनकी टीम में अच्छे खिलाड़ियों की कमी नहीं है, उन्हें बस एक लीडर की जरूरत है. इससे पता चलता है कि उनकी टीम एक अच्छे कप्तान की तलाश में है. दूसरी ओर, रोहित शर्मा के मुंबई इंडियंस को छोड़कर दूसरी टीम में शामिल होने की उम्मीद है।

आईपीएल 2025 से पहले मेगा ऑक्शन होगा. ऐसे में प्रीति जिंटा उन्हें जरूर खरीदना चाहेंगी, लेकिन इसके लिए रोहित को नीलामी में आना होगा. और दूसरी शर्त ये है कि पंजाब किंग्स के पास उन्हें टीम में लेने के लिए पर्याप्त पैसा होना चाहिए. पंजाब किंग्स के क्रिकेट विकास प्रमुख संजय बांगड़ ने हाल ही में एक पॉडकास्ट में रोहित शर्मा को अपनी टीम में शामिल करने का संकेत दिया था। उन्होंने कहा, अगर रोहित नीलामी में आते हैं तो उनकी बोली निश्चित रूप से बहुत ऊंची होगी। यह भी देखने वाली बात होगी कि अगर वह नीलामी में उतरते हैं तो क्या फ्रेंचाइजी उतने पैसे बचाएगी।

Preity Zinta Likely to buy Rohit sharma

रोहित की कप्तानी में मुंबई की टीम ने 5 बार जीत हासिल की (Rohit Sharma Ipl Carrer)

रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस की टीम ने 5 बार ट्रॉफी जीती है. लेकिन इसके बाद भी फ्रेंचाइजी ने पिछले साल उन्हें कप्तानी से हटा दिया. उनकी जगह हार्दिक पंड्या को टीम में लिया गया और उन्हें कप्तानी सौंपी गई. लेकिन इसके बाद टीम में काफी फूट की चर्चा होने लगी. रोहित और हार्दिक पंड्या दोनों के नाम अज्ञात होने की अफवाह थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई टीम रोहित को रिटेन नहीं करेगी बल्कि वह दूसरी टीम से जुड़ सकते हैं। रोहित शर्मा का एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें दावा किया गया था कि वह कोलकाता नाइट राइडर्स से जुड़ने की बात कर रहे हैं. लेकिन अभी तक इस दावे की पुष्टि नहीं हुई है. अब देखना होगा कि मुंबई की टीम रोहित को लेकर क्या फैसला लेती है


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here