IND vs BAN: “संजू सैमसन को खेलता देख मेरी तो..” संजू की बल्लेबाजी देख कप्तान सुर्यकुमार यादवने दे डाला बडा बयान..

0
9
IND vs BAN
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

IND vs BAN: भारत और बांगलादेश के बीच 3 टी-20 की सिरीज खेली गयी. तीसरे और टी20 मैच में टीम इंडिया ने बांग्लादेश को 133 रनों से हरा दिया. इस जीत के साथ सिरीज मे टीम इंडिया ने हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम ( Rajiv Gandhi Stadium) में बांग्लादेश को  3-0 से क्लीन स्वीप भी दिया.

IND vs BAN: पहले बल्लेबाजी करते हुये टीम इंडिया ने लगादी रीकोर्ड कि झडी.

इस मुकाबले मे  पहले बल्लेबाजी करते हुये टीम इंडिया ने बांग्लादेश को 298 रनों की चुनौती दी. इसके जवाब में बांग्लादेश 7 विकेट खोकर 164 रन तक ही पहुंच सका.  टीम इंडिया की तीसरी जीत के सूत्रधार संजू सैमसन बने. संजू ने 47 गेंदों में 111 रन बनाए. संजू ने 22 गेंदों में अपना अर्धशतक और 40 गेंदों में शतक पूरा किया. संजू ने छक्के के साथ अपना अर्धशतक और चौके के साथ शतक पूरा किया। संजू पूरी पारी के दौरान निडर होकर खेले. कप्तान सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने उनका बेहतरीन साथ दिया. सूर्या ने 75 और हार्दिक (Hardik Pandya) ने 47 रनों का योगदान दिया.

इसके बाद टीम इंडिया के गेंदबाज बांग्लादेश को 164 रन पर रोकने में कामयाब रहे. टीम इंडिया की ओर से रवि बिश्नोई ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए. मयंक यादव ने उन्हें मैदान से बाहर का रास्ता दिखाया. वॉशिंगटन सुंदर और नितीश रेड्डी दोनों ने 1-1 विकेट लिया. टीम इंडिया की सीरीज जीत के बाद कप्तान सूर्यकुमार(Suryakumar Yadav) ने खुशी जाहिर की. साथ ही सूर्या ने संजू के बारे में क्या कहा? आइए जानें.

IND vs BAN: सिरीज जीत के बाद कप्तान सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने क्या कहा?

 

बांगलादेश पर सिरीज  जीत के बाद कप्तान सूर्यकुमार यादवने ये बात पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान कहा की,

“हमने एक टीम के रूप में बहुत कुछ हासिल किया है। मैं अपनी टीम में निस्वार्थ खिलाड़ी चाहता हूं। हम एक निस्वार्थ टीम बनना चाहते हैं। हार्दिक के मुताबिक, हम मैदान के अंदर और बाहर एक-दूसरे के प्रदर्शन का आनंद लेना चाहते हैं। जितना संभव हो उतना समय बिताना चाहते हैं.  हम कुछ मज़ा कर रहे हैं”

IND vs BAN संजू सैमसन

IND vs BAN: संजू सैमसन को लेके क्या बोले कप्तान सुर्याकुमार यादव?

 

“हमारी टीम टकसाल का विषय एक ही है। साथ ही गौतीभाई (Gautam Gambhit) ने सीरीज की शुरुआत में कहा था कि टीम से बड़ा कोई नहीं है. चाहे आप 99 या 49 या जो भी खेल रहे हों, अगर आपको लगता है कि आप टीम के लिए गेंद को हिट करना चाहते हैं, तो आपको ऐसा करने में सक्षम होना चाहिए। संजू सैमसन ने बिल्कुल वैसा ही किया. मैं संजू के लिए बहुत खुश हूं”,


ये भी पढे:

AUS W vs NZ W live Update: वर्ल्डकपमे आज भिडेगी ऑस्ट्रोलीया और न्यूझीलंडकी लडकीया, देखे दोनो टीमो की संभाव्य प्लेईंग 11

IPL 2025 players Retention rules: आयपीएल 2025 मे टीम सिर्फ इतने खिलाडी कर सकते ही रीटेन, बीसीसीआयने जारी किये नये रुल्स..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here