आखिर हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक कि बडी वजह आई सामने, नताशा ने खुद किया बडा खुलासा..

0
5
Hardik Pandya-Natasa Stankovic Divorce news: हार्दिक और नताशा हो चुके है अलग, खास कारीबी दोस्त ने किया बडा खुलासा..
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

 टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक ने तलाक लेकर अलग होने का फैसला किया। इसके पीछे की सटीक वजह आधिकारिक तौर पर सामने नहीं आई है. हालांकि एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा स्टेनकोविक ने खुद इस पर कमेंट किया है.

हार्दिक पांड्या ये एक चीज छोडता तो शायद तलाक नही होता,नताशा स्टेनकोविकने किया बडा खुलासा..

हार्दिक पंड्या के साथ डीओर्स को लेके क्या कहा नताशा ने?

नताशा ने कहा कि, अगर हार्दिक पंड्या अपनी एक आदत बदल लेते तो ये रिश्ता बच जाता. हालाँकि, वह आदत क्या थी, इसके बारे में कोई अधिक जानकारी सामने नहीं आई है और न ही इसके बारे में नताशाने कोई आधिकारिक जानकारी दी गई है।

रिपोर्ट के मुताबिक, हार्दिक पंड्या को तेजतर्रार जीवनशैली पसंद थी। हालाँकि, नताशा स्टेनकोविक ने इसे सही नहीं माना। वह हार्दिक को ठीक से संभाल नहीं पाईं. इससे दोनों के बीच दरार आ गई और हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक का तलाक हो गया. नताशा स्टैनकोविक ने हार्दिक पंड्या की बराबरी करने के लिए खुद को बदलने की कोशिश की, लेकिन वह सफल नहीं हो पाईं। दूसरी ओर, हार्दिक ने खुद को नहीं बदला। दावा किया जा रहा है कि यही उनके अलग होने की वजह है. इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है.

 

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ,अगर हार्दिक पंड्या ने अपना व्यवहार बदल लिया होता तो उनका रिश्ता बच जाता. हार्दिक पंड्या की तेजतर्रार जीवनशैली को उनके रिश्ते पर प्राथमिकता दी गई। नताशा स्टेनकोविक को शांतिपूर्ण जीवन पसंद था लेकिन उन्हें हार्दिक पंड्या जैसी जीवनशैली देखने को नहीं मिली। इस वजह से टूट गया हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक का रिश्ता नताशा के लिए ये फैसला मुश्किल था. हालांकि, दावा किया गया है कि ये फैसला एक दिन या एक हफ्ते में नहीं हुआ, बल्कि धीरे-धीरे बढ़ते फासले ने दोनों को ये फैसला लेने पर मजबूर कर दिया.

 

हार्दिक पंड्या को इस बात की चिंता थी कि नताशा स्टेनकोविक के साथ उनका रिश्ता टूटने की कगार पर है. इसका नतीजा आईपीएल में उनके प्रदर्शन में देखने को मिला. हार्दिक पंड्या की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन भी संतोषजनक नहीं रहा. जब आईपीएल चल रहा था तब उन्हें ट्रोल किया गया था. हालांकि हार्दिक पंड्या ने अपने दमदार प्रदर्शन से भारत को टी20 वर्ल्ड कप जिताने में अहम भूमिका निभाई.


  1. और ट्रेंडीग खबरे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here