ENG vs PAK 1st Test: हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने लिया बड़ा फैसला, पुरी चयन समिती करदी बरखास्त..

0
6
ENG vs PAK 1st Test: हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने लिया बड़ा फैसला, पुरी चयन समिती करदी बरखास्त..
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

ENG vs PAK 1st Test:  पाकिस्तान और इंग्लंड के बीच टेस्ट क्रिकेट की सिरीज खेली जा रही है. जिसमे पहले ही टेस्ट मे इंग्लंड ने पाकिस्तान को आजतक कि सबसे बडी हार का स्वाद चखाया है. इंग्लैंड के खिलाफ पहले मैच में पाकिस्तान एक पारी और 47 रन से हार गया। इस मैच में हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट में मातंग का माहौल है. इस हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बड़ा फैसला लिया है.

ENG vs PAK 1st Test: हार के बाद बौखलाई पीसीबी, चयन समिती कर दी बरखास्त.

 PAK vs ENG live: पाकिस्तान की हुई क्रिकेट के इतिहास मे आजतक की शर्मनाक हार, इंग्लंडने 1887 के बाद पहली बार किसी टीम को इतनी बुरी तरह से हराया

इस बडी हार को, दिल पर लेते हुये पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बडी घोषणा कर दी है. साथ ही उन्होने पाकीस्तान क्रिकेट टीम के लिये अब नयी चयन समिती का ऐलान भी किया है जिसमे एक दिग्गज अंपायर का नाम भी सामील है.

पीसीबी ने नई चयन समिति की घोषणा की है. इस चयन समिति में एक अंपायर का भी नाम रखा गया है. वनडे वर्ल्ड कप 2023 (ODI Worldcup 2023) से पाकिस्तान क्रिकेट में कुछ भी अच्छा नहीं हो रहा है. मोहम्मद यूसुफ को हाल ही में चयन समिति से अलग कर दिया गया था. साथ ही अब बोर्ड ने नई चयन समिति में कई बड़े बदलाव किए हैं. नई चयन समिति में अलीम डार, आकिब जावेद, असद शफीक, अज़हर अली और हसन चीमा को नामित किया गया है।

ENG vs PAK 1st Test: 15 ऑक्टोबर को खेला जायेगा दुसरा टेस्ट.

ENG vs PAK 1st Test: हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने लिया बड़ा फैसला, पुरी चयन समिती करदी बरखास्त..

दोनो टीम के बीच 3टेस्ट मेच की सिरीज खेली जा रही है. जिसमेसे पहला टेस्ट इंग्लडने जितकर अच्छी शूरवात की है. अब दुसरा मुकाबला 15 ऑक्टोबर से  मुलतान क्रिकेट स्टेडियम पर खेला जायेगा. ये मुकाबला जितकर पाकिस्तान टीम सिरीज मे बराबरी कर नेकी कोशिश करेगी तो वही दुसरी और इंग्लड इस मुकाबले को जितकर सिरीज पर अपना नाम लिखना चाहेगा.


ये भी पढे:

AUS W vs NZ W live Update: वर्ल्डकपमे आज भिडेगी ऑस्ट्रोलीया और न्यूझीलंडकी लडकीया, देखे दोनो टीमो की संभाव्य प्लेईंग 11

IPL 2025 players Retention rules: आयपीएल 2025 मे टीम सिर्फ इतने खिलाडी कर सकते ही रीटेन, बीसीसीआयने जारी किये नये रुल्स..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here