cricketer musheer khan accident: क्रिकेटर के साथ बडा हादसा.. रोड Accident मे इस युवा खिलाडी की तुट गयी गर्दन कि हड्डी..

0
39
cricketer musheer khan accident: क्रिकेटर के साथ बडा हादसा.. रोड Accident मे इस युवा खिलाडी की तुट गयी गर्दन कि हड्डी..
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

cricketer musheer khan accident: भारतीय क्रिकेट जगत से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। भारतीय क्रिकेटर सरफराज खान (Sarfraz Khan) के भाई मुशीर खान (Mushir Khan) सड़क हादसे (cricketer musheer khan accident) का शिकार हो गए। बताया जा रहा है कि, इस हादसे में मुशीर खान की गर्दन की हड्डी टूट गई है। इसलिए मुशीर खान के ईरानी कप मैच से चूकने की संभावना है।

मिली जानकारी के मुताबिक मुशीर खान (Musheer Khan) और उनके कोच पिता नौशाद खान कानपुर से लखनऊ जा रहे थे. बताया जाता है कि इस दौरान हादसा हो गया.

क्रिकेटर Musheer Khan याचा भीषण अपघात, नक्की काय झालं?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुशीर अपने पिता के साथ मैच के लिए लखनऊ जा रहे थे,तभी हादसा हो गया. मुशीर खान का चयन मुंबई ने ईरानी ट्रॉफी के लिए किया है। ईरानी ट्रॉफी टूर्नामेंट का आयोजन 1 से 5 अक्टूबर तक लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेई इकाना क्रिकेट स्टेडियम में किया गया है।

कोण है मुशीर खान? (Who is(Musheer Khan)

मुशीर खान मुंबई के स्टार खिलाड़ी हैं. मुशीर ने भारत की अंडर 19 टीम का प्रतिनिधित्व किया है। टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक, मुशीर ईरानी कप के लिए मुंबई टीम के साथ लखनऊ नहीं गए थे. मुशीर अपने पिता के पास आजमगढ़ गांव में था। मुशीर और उसके पिता नौशाद खान दोनों आजमगढ़ से लखनऊ जा रहे थे। तभी ये हादसा हो गया. अब कैसी है मुशीर की तबीयत? इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. लेकिन इस हादसे के बाद यह लगभग साफ हो गया है कि मुशीर को ईरानी ट्रॉफी से चूकना पड़ेगा. इतना ही नहीं, मुशीर 11 अक्टूबर से शुरू होने वाले रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट से भी चूक सकते हैं।

इस बीच एमसीए यानी मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने मुशीर खान के एक्सीडेंट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. साथ ही, हादसे में मुशीर का क्या हुआ? इसके बारे में विस्तृत जानकारी अपेक्षित है. मुशीर को ज्यादा तकलीफ नहीं हुई होगी. क्रिकेट प्रशंसक भी दुआ कर रहे हैं कि मुशीर जल्द से जल्द ठीक हो जाएं.

cricketer musheer khan accident: क्रिकेटर के साथ बडा हादसा.. रोड Accident मे इस युवा खिलाडी की तुट गयी गर्दन कि हड्डी..

मुशीर खान का करियर (Musheer Khan Cricket Carrer)

मुशीर खान ने अब तक 9 प्रथम श्रेणी मैचों में 51.14 की औसत से 716 रन बनाए हैं। मुशीर ने इस बीच 3 शतक और 1 अर्धशतक लगाया है. मुशीर ने गेंदबाजी में भी योगदान दिया है. मुशीर ने अब तक 8 प्रथम श्रेणी विकेट लिए हैं.


और ट्रेंडीग खबरे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here